धमकी देने के बाद मुठभेड़ों में शामिल रहे एसओजी प्रभारी अरविन्द यादव भेज रहे हैं नोटिस

लखनऊ 21 जुलाई 2018. मुठभेड़ों का सवाल उठाने पर धमकी देने के बाद आजमगढ़ में मुठभेड़ों में शामिल रहे एसओजी प्रभारी अरविन्द यादव ने मंच महासचिव को क़ानूनी नोटिस भेजी है. मंच ने कहा कि इस तरह के नोटिसों से इन्साफ का सवाल नहीं दबेगा.

रिहाई मंच प्रवक्ता शाहनवाज़ आलम ने जारी प्रेस नोट में बताया कि रिहाई मंच के अध्यक्ष मुहम्मद शुऐब ने राजीव के नाम पर भेजी गयी नोटिस को प्राप्त किया है. नोटिस आजमगढ़ के कन्धरापुर थाना प्रभारी अरविन्द यादव के कथित अधिवक्ता अरविन्द मिश्रा द्वारा भेजी गयी है. उन्होंने बताया कि आजमगढ़ में हुई मुठभेड़ों का सवाल उठाने पर मंच महासचिव राजीव यादव को आजमगढ़ कन्धरापुर थाना प्रभारी ने 5 जुलाई को रात 10 बजे अपने सीयूजी नम्बर 9454402912 से उनके मोबाइल नंबर 9452800752 पर फोन कर जान-माल की धमकी देते हुए गाली-गलौज की थी. अब नोटिस भेजवा रहे हैं ताकि उनकी करतूतों पर सवाल न उठे और उस पर पर्दा पड़ा रहे.

रिहाई मंच प्रवक्ता ने बताया कि इस मसले पर मंच के प्रतिनिधि मंडल ने उत्तर प्रदेश पुलिस महानिरीक्षक लोक शिकायत से मुलाकात की थी और उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है. आजमगढ़ पुलिस ने कहा कि मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में है और कार्रवाई की जा रही है. मंच राजीव को भेजे गए नोटिस का जबाब भेजेगा. उन्होंने कहा कि यदि अरविन्द यादव का रवैया डराने धमकाने का बना रहा तो रिहाई मंच उनके विरुद्ध सक्षम न्यायलय में मुकदमा भी दायर कर सकता है.

द्वारा जारी
शाहनवाज़ आलम
प्रवक्ता, रिहाई मंच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here