समिति के साथियों की तस्वीर

पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले पर सक्रिय सामाजिक संगठन ख़िदमत ए आवाम युवा समिति ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर आतंकवाद के खात्मे की माँग की। समिति अध्यक्ष मार्टिन फैसल ने आतंकी हमलें पर दुख जाहिर किया साथ ही प्रधानमंत्री को 4 साल पहले अपने वादों को याद दिलाने के अलावा भरोसा दिलाया आप आतंकवाद के खिलाफ ठोस कार्यवाही करें देश एकजुट होकर आपका साथ देगा लेकिन शहीदों की और शहादत देश नही देख सकता।

तस्वीर गूगल से ली गयी है

समिति महासचिव नौशाद सैफी ने कहा ये बेहद दुखद घटना है और इसके खिलाफ देश को एकजुट होना होगा साथ ही उन्होंने कहा शहीदों के परिजनों को कम से कम 1 करोड़ की आर्थिक मदद दी जाये। समिति जिलाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने भी इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा ये कायरतापूर्ण कार्य है सरकार को इसपर सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है साथ ही उन्होंने कहा आतंकवाद के सफाये के लिए प्रधानमंत्री काम करेंगे देश के साथ समिति पूरी तरह आपके साथ है।

तस्वीर गूगल से ली गयी है

इन सब के अलावा अब वक़्त आ गया है की देश के हर तबके को आतंकवाद के खिलाफ खड़ा हो जाना चाहिए, राजनीतिक विचारों और मतभेदों को अलग रखते हुए इस समस्या का समाधान जरुर निकालना चाहिए वरना एक दिन आतंकवाद हमारे घरों के दरवाज़ों पर दस्तक देने लगेगा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here