credit-scroll.in

भारत के चुनाव आयोग ने बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संबित पात्रा को नोटिस जारी किया इसमें चुनाव आयोग ने उनके एक बयान के आधार पर उनपे कार्यवाही करने की बात की है बयान टीवी डिबेट में दिया गया था, उनके बयां को चुनाव आयोग ने “सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने और सामाजिक और धार्मिक समुदायों के बीच मौजूदा मतभेदों को और बढावा देने वाला पाया है.

 

आम आदमी पार्टी द्वारा सोमवार को दायर एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, चुनाव आयोग ने गुरुवार को शाम 5 बजे तक डॉ पात्रा को जवाब देने के लिए दिया। ECI ने कहा कि, पात्रा का बयन आदर्श आचार संहिता और जनप्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 का उल्लंघन था।

credit-deccanherald

उन्होंने डिबेट में हिंदुओं को चेतावनी देते हुए, कहा कि जब वे आपके घरों में घुस जायेंगे , आपकी माँ बहनों को उठ लेंगे,उनका बलात्कार करेंगे ,ये बयान भी एक बीजेपी सांसद परवेश वर्मा का था.  तो इस बार चुनावो में बीजेपी सांसद और कई नेता लगातार गलत बयानी क्र रहे है , इससे पहेले यानि कुछ दिन पहले की एक और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर दिल्ली में ही एक रैली को सम्बोधित करते हुए गोली मारो के नारे लगवाये ,ये बहुत ही भयावह तस्वीर है की दिल्ली देश की राजधानी में ऐसे गलत बयानी चुनाव जीतने के लिए हो रही है .

तो देखना होगा की इन वाहियात गलत बयानी से जोकि कुछ बीजेपी के सांसद और नेता दे रहे है उनसे बीजेपी को कितना फायदा इस दिल्ली के इलेक्शन में होगा ये बात आपको हमे महज़ 4 बाद यानी दिल्ली चुनाव का रिजल्ट 11 फरवरी को आ रहा है उसमे तस्वीर साफ़ हो जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here