credit-ANI

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 सीटों में से 62 सीटें और ठीक इसके एक बाद विश्वास नगर के भाजपा विधायक ओ पी शर्मा ने सीएम-चुनाव अरविंद केजरीवाल को “आतंकवादी” कहा, इससे पहले उन्हें केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सांसद परवेश वर्मा इसके आलावा भी बीजेपी कई  के लोगों ने उन्हें आतंकवादी कहा या फिर वो आतंकवादियो का साथ देते है ,उनके साथ खड़े होते है, इस प्रकार के शब्दों से संबोधित किया है. हालाकि परवेश वर्मा को चुनाव आयोग ने दंड भी दिया था.

credit-twitterhandle_ani

बुधवार को ओपी शर्मा ने ANI को बयान दिया कि  ‘’ अगर आतंकवाद से भी घिनौना कोई शब्द है तो वैसा काम केजरीवाल ने किया है. जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के साथ खड़े होने वाले, पाकिस्तान की सेना के प्रवक्ता का काम करने वाले को हम आतंकवादी ना कहें तो क्या कहें,वास्तव में आतंकवादी ही उनके के लिए उपयुक्त शब्द है।’’ ये ओपी शर्मा का बयान है.

जब इंडियन एक्सप्रेस अखबार ने उनसे उनकी  टिप्पणियों के बारे में सवाल किया की वह ऐसा किस आधार पर कह रहे है तो ‘’उन्होंने ने कहा कि मैं एक व्यक्ति को क्या कहूंगा जो जेएनयू में भारत के खिलाफ नारे लगाने वालों का समर्थन करता है, जो सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगकर पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह काम करता है।”

जब दिल्ली भाजपा के प्रमुख मनोज तिवारी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ऐसी किसी भी टिप्पणी का समर्थन नहीं करती है, और कहा कि वह इसके बारे में ओपी  शर्मा से बात करेंगे।

दिल्ली में पार्टी की हार पर ओपी शर्मा ने कहा, हम हार का विश्लेषण करेंगे. जनता से लगातार जुड़े रहने और आलाकमान के आशीर्वाद की वजह से मुझे जीत मिली है. हम जनता को अपना सन्देश ठीक से नहीं दे पाए, इसे हम  ठीक करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here