credit-amar ujala

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बुधवार रात को एक वारदात हो गई। शास्त्री नगर में रोडरेज को लेकर बुधवार को टैक्सी चालक को गोली मार दी। सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन आरोपी मौके से फरार हो गए।

शास्त्री नगर के ब्लॉक निवासी धीरज कुमार टैक्सी चालक है। आरोप है कि काजीपुर निवासी अनिल अपने तीन साथियों के साथ वैगनआर गाड़ी में जा रहे थे। शास्त्री नगर में कुटी चौराहे के पास धीरज की गाड़ी में अनिल ने साइड मार दी। रोडरेज की घटना को लेकर धीरज और अनिल में कहासुनी हो गई है। अनिल के साथ गाड़ी में शेर सिंह राठी, तरुण और हिमांशु भी सवार थे।

इस दौरान अनिल ने धीरज को गोली मार दी। गोली धीरज के कंधे पर लगी है। इस घटना की जानकारी लगते इंस्पेक्टर मेडिकल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल धीरज को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और हमलावरों की तलाश में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। मेडिकल पुलिस ने एक आरोपी शेर सिंह राठी निवासी दोघट बागपत को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

वैगनआर गाड़ी को छोड़कर भागे हमलावर
सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना है कि धीरज पर हमला करने वाले आरोपी वेगनआर गाड़ी को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है। फरार मुख्य आरोपी अनिल समेत उसके दो साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here