credit-instagram

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 11 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। एक्टर फिलहाल ‘रूही’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘रूही’ के बाद एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘बधाई दो’ के प्रमोशन पर काम कर ना शुरू कर दिया है। इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने कितनी मेहनत की है इसकी एक छोटी सी झलक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ‘बधाई दो’ में और बेहतर दिखने के लिए राजकुमार राव ने अपनी बॉडी पर काम किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन नज़र आ रहा है। साथ ही फोटो के साथ एक्टर ने ये भी बताया है कि इस बॉडी को बनाने में उन्हें कितनी मुश्किल हुई।

एक्टर ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। उनकी बॉडी के कट्स और मसल्स साफ-साफ नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में राजकुमार की घनी मूंछें भी दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में लिखा ‘बधाई दो को शार्दुल ठाकुर। एक शाकाहारी होने के नाते और किसी भी कैमिकल का इस्तेमाल करे बिना इस तरह का ट्रांसफॉर्मेशन कर पाना बिल्कुल आसान नहीं था। लेकिन जब आप किसी चीज़ से प्यार करते हैं तो कुछ भी नामुमकिन नहीं होता। बधाई दो वो फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है’।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं, जिसे लेकर वो काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म में रामकुमार राव शार्दुल ठाकुर नाम के पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं, जो महिला थाने में अकेले पुरूष पुलिस आधिकारी है। तो वहीं भूमि पेडनेकर सुमि नाम की एक पीटी शिक्षक का रोल प्ले कर रही हैं। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। फिल्म को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी द्वारा लिखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here