नई दिल्ली, पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में बुरी हार का सामना करना पड़ा। इस सीरीज में पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के कम अनुभवी और युवा खिलाड़ियों ने सीरीज में 3-0 से सफाया कर दिया। इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की काफी आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने अब अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की खूब आलोचना की। उन्होंने यहां तक कि पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए

दानिश कनेरिया ने बयान देते हुए कहा कि शाहीन अफरीदी खुद को बड़ा तेज गेंदबाज समझने लग गए हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों विंस और ग्रेगरी ने उनके खिलाफ बल्लेबाजी की है और रन बनाए हैं उन्हें उस पर शर्म आनी चाहिए। सबसे पहले शाहीन अफरीदी को अपना रवैया बदलना चाहिए। वह खुद को स्टार समझने लग गए हैं जबकि उन्हें टीम में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है। पहले प्रदर्शन दिखाइए फिर स्टार जैसा बर्ताव करिए।

दानिश कनेरिया ने आगे कहा कि शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान के सीनियर खिलाडि़यों का सम्मान करना चाहिए। जब आप किसी खिलाड़ी का सम्मान नहीं करते तो आपके साथ ऐसा ही होता है। सरफराज अहमद जब विकेट कीपिंग के लिए आए तो वह सभी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने में लगे हुए थे। लेकिन उस समय शाहीन अफरीदी का बर्ताव बिल्कुल ही गलत था।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कप्तान बाबर आजम की शतकीय पारी के बदौलत पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के सामने 332 रन का लक्ष्य रखा। लेकिन इंग्लैंड की टीम ने इस लक्ष्य को 48वें ओवर में ही 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस मैच में शाहीन अफरीदी को एक भी विकेट नहीं मिल पाई और उन्होंने 10 ओवर में 78 रन दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here