नई दिल्ली, पोर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया. सुनवाई के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि वो इस धंधे से काफी पैसा कमा रहे थे.

मामले की जांज कर रही क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के मोबाइल को सीज कर लिया है. कोर्ट में पुलिस ने राज कुंद्रा की ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी की मांग की थी. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस की कस्टडी में भेज दिया.

इस मामले में पहले कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. आज इसी केस में Ryan Tharp भी गिरफ्तार हुआ. राज कुंद्रा के साथ रेयन को भी पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

19 जुलाई की रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया है कि राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाते थे और इसे एप के जरिए पब्लिश किया जाता था. पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी. दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी. उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था. सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है. इसके बाद सोमवार को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here