नई दिल्ली, मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस और कई सेलेब्रिटीज काफी परेशान नज़र आ रहे थे। वहीं जेनिफर ने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए इन खबरों की पुष्टि की है। उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि उनकी हेल्थ अपडेट क्या है, इसके अलावा ये भी बताया है कि वो सारे नियम फॉलो करते हुए अपने घर पर ही क्वारंटाइन हैं। जेनिफर ने अपने फैंस के लिए मैसेज भी साझा किया है।

जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिस तरह जेनिफर तस्वीर में हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं, ठीक उसी तरह बेहद लाइट अंदाज में अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बारे में जानकारी दी है। जेनिफर ने बताया है कि वो अभी ठीक हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। इस पोस्ट में जेनिफर ने फैंस को भरोसा दिलाया है कि वो जल्द ही लौटेंगी और कोरोना उनका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा।

उन्होंने लिखा- ‘डाउन हूं लेकिन आउट नहीं हूं… हां, ये सच है! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे पकड़ लिया। लेकिन बता दूं कि मुझे कोई लक्षण नहीं है और मैं पूरी तरह ठीक महसूस कर रही हूं। इसलिए जो लोग भी परेशान हैं, चिंता कर रहे हैं, प्लीज मत करिए’।

उन्होंने आगे लिखा- ‘मैं क्वारंटाइन में हूं, शिकायत कर रही हूं और खा रही हूं और फिर से एक्शन में आने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं’। ‘ये एक बमर है लेकिन वादा है कि सिर्फ छोटी सी रुकावट ही है, मजबूती से, बेहतर तरीके उभरने के लिए सिर्फ एक ठहराव है। सभी का दुआओं के लिए शुक्रिया। लेकिन कोविड मेरा कुछ नहीं कर पाएगा! जल्द लौटूंगी। हग्स और किसेस के साथ विदा ले रही हूं… या बेहतर होगा कि मैं ना करू’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here