नई दिल्ली, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्मों को बनाए जाने और मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप लगे हैं। एक ओर जहां राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है। तो वहीं दूसरी ओर मुंबई क्राइम ब्रांच की शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि पुलिस राज और शिल्पा से आमने- सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

सोशल मीडिया पर विरल भियानी ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम जुहू में शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। हालांकि इस वीडियो में राज कुंद्रा या फिर शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है।

गौरतलब है कि पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा ने करीब 100 पोर्न वीडियोज तैयार किए थे और इस संबंध में जांच को लेकर सहयोग नहीं कर रहे हैं। शायद इस संबंध में कुछ और सबूतों को खंगालने के लिए ही पुलिस उन्हें लेकर शिल्पा शेट्टी और उनके घर पर पहुंची है। पुलिस का आरोप है कि राज कुंद्रा ने वीडियोज को अपने ऐप समेत कई अन्य जगहों पर पब्लिश किया था और उससे कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here