नई दिल्ली, मशहूर म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक की मां बिलकिस मलिक का 86 की उम्र में निधन हो गया। उन्हें सोमवार को सांता क्रूज कब्रस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उन्हें स्ट्रोक आने के कारण बीते हफ्ते ही जुहू स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, बिलकिस के निधन के बाद उनके पोते अरमान मलिक गहरे सदमे में हैं। उन्होंने सोशल एकाउंट पर दादी के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह उन्होंने अपनी दादी ही नहीं बल्कि एक बेस्ट फ्रेंड को भी खो दिया है।

अरमान मलिक ने दादी के साथ कुछ तस्वीरें और इमोशनल वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि दादी के संग उनकी बॉन्डिंग काफी खूबसूरत थी। इस पोस्ट में अस्पताल का भी एक वीडियो है जिसमें बेड पर लेटी दादी को अरमान दुलार करते और उनके माथे पर किस करते दिखाई दे रहे हैं।

अरमान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैंने अपना बेस्ट फ्रेंड खो दिया… मेरी दादीजान। मेरी जिंदगी की रोशनी। मैं अब तक इस नुकसान को प्रॉसेस नहीं कर पा रहा हूं। एक खालीपन जो कोई नहीं भर सकता। आप सबसे क्यूट थीं, सबसे कीमती इंसान। मैं बहुत एहसानमंद हूं कि मुझे आपके साथ इतना वक्त मिला और आपका सारा प्यार और किसेस मिले। अल्लाह मेरा फरिश्ता अब आपके साथ है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here