नई दिल्ली, पोर्न फिल्म बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को राहत मिलती नज़र नही आ रही है। जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्प को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इससे पहले राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 23 जुलाई को खत्म हुई थी जिसे कोर्ट ने बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता मालूम पड़ते हैं। उनके अलावा 10 अन्य की भी गिरफ्तारी हुई थी।

मुंबई पुलिस ने इसी साल चार फरवरी को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई में एक केस दर्ज किया था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया। जब पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में स्थित एक बंगले पर छापेमारी की तो वहां पोर्न फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उस समय पुलिस को राज कुंद्रा के बारे में कई अहम सुराग मिले थे लेकिन उनकी गिरफ्तारी से पहले पुलिस पुख्ता सबूत जुटा लेना चाहती थी।

सूत्रों के मुताबिक, पोर्नोग्राफी मामले में राज को अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा था ऐसे में उन्होंने मार्च में ही अपना फोन बदल दिया था जिससे कि किसी डाटा को रिकवर ना किया जा सके। जब क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे उनके पुराने फोन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्होंने फेंक दिया। पुलिस का मानना है कि पुराने फोन में कई अहम जानकारियां हो सकती थीं।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ज्वॉइंट बैंक अकाउंट की भी जांच की जा रही है। जांच में क्राइम ब्रांच ने पाया कि इसमें करोड़ों का लेन-देन हुआ था। पुलिस को संदेह है कि ‘हॉटशॉट्स’ और ‘बॉली फेम’ ऐप से होने वाली कमाई इसी खाते में आती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here