नई दिल्ली, टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए सिल्वर मेडल जितने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू देशभर में तारीफे बटोर रही है। हाल ही में उनके भारत लौटने पर चानू का शानदार स्वागत हुआ. लोग सोशल मीडिया पर भी मीराबाई चानू की तारीफों के पल बांध रहे है और खूब प्यार और सम्मान दे रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची मीरा बाई चानू की तरह वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही है. ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग जमकर काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं इस वीडियो को खुद सिल्वर मेडेलिस्ट मीरा बाई चानू ने न सिर्फ शेयर किया बल्कि उस पर प्यारा सा कमेंट भी किया. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “So cute. Just love this.” वहीं इस वीडियो में बच्ची के पीछे टीवी चल रहा है जिसमें मीरा बाई चानू वेटलिफ्टिंग करती और मेडल प्राप्त करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो में जो छोटी सी बच्ची नजर आ रही है वह वेटलिफ्टर सतीश की बेटी है. इस वीडियो को भी उन्होंने ही शेयर किया है. सतीश वेटिलिफ्टिंग की दुनिया में देश का नाम ऊंचा कर चुके हैं. वहीं जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया वैसे ही इस पर तेजी से लाइक और कमेंट्स आना शुरू हो गए.

जूनियर मीरा बाई कही जा रही इस बच्ची के वीडियो पर यूजर्स ने प्यारे-प्यारे कमेंट्स किए. बता दें कि इस वीडियो को अब तक ट्विटर पर पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके अलावा सैंकड़ों लोग इस पर कमेंट्स कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here